वास्तु: पर्स कभी भी न दें गिफ्ट में,कारण जानेंगे तो दंग रह जाएंगे - FULLSKY NEWS

FULLSKY NEWS - India's most trusted Autobloging Blogspot For Latest Breaking News And Headlines

Breaking

Wednesday, May 3, 2023

वास्तु: पर्स कभी भी न दें गिफ्ट में,कारण जानेंगे तो दंग रह जाएंगे


अक्सर हम महिलाओं को पर्स गिफ्ट करना पसंद करते हैं। पुरुषों को भी हम कभी कभी वॉलेट देने में सुविधा समझते हैं लेकिन वास्तु के अनुसार पर्स देने के नुकसान अगर आप जानेंगे तो आपके पैरों के नीचे से जमीन खिसक जाएगी। जी हां, पर्स देने से आपको आर्थिक हानि हो सकती है। 

 

वास्तु के अनुसार जब हम किसी को भी पर्स उपहार में देते हैं तो उस व्यक्ति के पास हमारे धन से जुड़े योग-संयोग और ग्रहों की शुभता-अशुभता दोनों ट्रांसफर हो जाती है। 

 

हमें किसी को भी उपहार में वही चीजें देना चाहिए जो दोनों के लिए लाभकारी हो। 

 

पर्स हमारी आर्थिक स्थिति का प्रतिनिधित्व करता है। ऐसे में जो धन हमारे पास आने वाला होता है वह पर्स उपहार में देने से उस व्यक्ति के पास चला जाता है जिसे पर्स हमारे द्वारा मिला है। 

 

यानी पर्स या मनी बैग आपको किसी को उपहार में क्यों नहीं देना चाहिए इसे इस तरह समझें दरअसल हम पर्स में पैसे रखते हैं और यदि किसी को ये उपहार स्वरूप देते हैं तो हमारी आर्थिक स्थिति खराब हो सकती है। ये इस बात का प्रतीक है कि हम अपनी सकारात्मक वित्तीय ऊर्जा किसी दूसरे को भेज रहे हैं।

 

यह भी संभव है कि आपकी नकारा‍त्मक आर्थिक स्थिति किसी और को चली जाए लेकिन यह भी आपके लिए बुरा हो सकता है क्योंकि उपहार में अच्छी चीजें दी जाती है बुरी या नकारात्मक नहीं...किसी और का बुरा सोचना हमारा सनातन धर्म नहीं सिखाता है हो सकता है आपकी खराब आर्थिक स्थिति के योग उपहार लेने वाले को लग जाए लेकिन इ ससे भी आपकी आर्थिक स्थिति में सकारात्मक सुधार नहीं आएगा यह तय है। 

 

इसलिए पर्स लेने और देने दोनों से बचें। 





from ज्योतिष https://ift.tt/40CtFzY
via IFTTT

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Pages