जी हां, इसलिए है डीएम और एसएसपी को बदायूं की जनता पर भारी भरोसा - FULLSKY NEWS

FULLSKY NEWS - India's most trusted Autobloging Blogspot For Latest Breaking News And Headlines

Breaking

Friday, December 27, 2019

जी हां, इसलिए है डीएम और एसएसपी को बदायूं की जनता पर भारी भरोसा

 

बदायूं।

जनपद में गंगा-जमुनी तहजीब परिचय देते हुए यहां के वासियों ने जो नागरिकता संशोधन अधिनियम पर शान्ति व्यवस्था बनाए रखी है, उस पर जिलाधिकारी कुमार प्रशान्त, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अशोक कुमार त्रिपाठी सहित अन्य अधिकारियों ने जनता का आभार व्यक्त किया।
गुरुवार को शहर कोतवाली में आभार कार्यक्रम के दौरान डीएम, एसएसपी, अपर जिलाधिकारी प्रशासन रामनिवास शर्मा, एसपी सिटी जितेन्द्र कुमार श्रीवास्तव ने सै0 अशरफ अली, तसलीम हसन कादरी, अशोक खुराना, असरार अहमद सहित जनपद के अन्य मौज़िज लोगों के साथ आभार बैठक आयोजित की। डीएम ने कहा कि मुश्किल घड़ी में जनपद के सम्मानित नागरिकों ने जो संवेदनशीलता एवं परिपक्वता का परिचय दिया है, इसका यह प्रमाण है कि जनपद में कोई भी घटना घटित नहीं होने पाई। इसके लिए उन्होंने जिला एवं पुलिस प्रशासन की ओर से सबका आभार व्यक्त किया। उन्हें उम्मीद है कि जिस प्रकार जनपद आपसी सौहार्द, शान्ति और भाईचारे के लिए जाना जाता है, भविष्य में हीं ऐसा ही सौहार्दपूर्ण माहौल बना रहेगा। ऐसा कोई कार्य न करे, जिससे आपस के लोगों को कोई समस्या उत्पन्न हो, ऐसी ही शान्तिपूर्ण व्यवस्था बनाएं रखें।
एसएसपी ने कहा कि बदायूँ के लोगों के साथ दिल और विश्वास का रिश्ता है, उन्हें यकीन है कि बदायूँ में गंगाा जमनी तहजीब बरकरार रहेगी। उन्हें खबर लगी थी कि पिछले जुमे को कुछ खुराफाती तत्व शहर की शान्ति व्यवस्था को खराब करने की कोशिश करेंगे। इसको लेकर उन्होंने तमाम धर्मगुरुओं एवं मौजिज़ लोगों से बात की तो उन्होंने अश्वस्त किया कि बेफिक्र रहें शहर में ऐसा कुछ नहीं होगा और उन्हें खुशी है उन्ही तमाम धर्मगुरुओं एवं मौजिज़ लोगों ने तकरीर करके लोगों से कहा कि नमाज के बाद शान्तिपूर्वक घर को जाइए कोई सड़क पर फालतू न रुके। इसका असर यह हुआ कि उस दिन बहुत शान्ति रही। इसका पूरे प्रशासन की ओर से धन्यवाद एवं आभार व्यक्त करते हैं कि ऐसा ही विश्वास बनाए रखिए, बस कोई विश्वासघात न करने पाए। कार्यक्रम में सूचना विभाग की ओर से नागरिकता संशोधन अधिनियम 2019 के पम्प्लेट भी वितरित किए गए। इस अवसर पर सिटी मजिस्ट्रेट अमित कुमार, सीओ सिटी विनय कुमार द्विवेदी, तहसीलदार रामनयन सिंह मौजूद रहे।



from BT News 24 https://ift.tt/2EYkLqU

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Pages