टिथोनस इंटरनेशनल स्कूल में आयोजित हुआ माह का अंतर सदनीय कबड्डी टूर्नामेंट - FULLSKY NEWS

FULLSKY NEWS - India's most trusted Autobloging Blogspot For Latest Breaking News And Headlines

Breaking

Friday, December 13, 2019

टिथोनस इंटरनेशनल स्कूल में आयोजित हुआ माह का अंतर सदनीय कबड्डी टूर्नामेंट

 

बदायूं।

उझानी रोड स्थित टिथोनस इंटरनेशनल स्कूल में आज अंतर सदनीय कबड्डी टूर्नामेंट का आयोजन किया गया। खेल विभागाध्यक्ष नकी अहमद ने बताया कि आज का अन्तर्सदनीय टूर्नामेंट बालक व बालिका वर्ग में आयोजित किया गया।
बालक वर्ग में पहला मैच अथर्व सदन तथा साम सदन के बीच हुआ जिसमें अथर्व सदन विजयी रहा। तत्पश्चात यजुर सदन तथा ऋग सदन के मैच में ऋग सदन विजयी घोषित हुआ। फाइनल मैच अथर्व सदन तथा ऋग सदन के बीच हुआ जिसमें अथर्व सदन ने ऋग सदन को परास्त कर विजय-श्री प्राप्त की।

बालिका वर्ग में पहला मैच अथर्व सदन तथा साम सदन में हुआ, जिसमें साम सदन की बालिकाएं विजयी घोषित हुई। द्वितीय मैच ऋग सदन तथा यजुर सदन में हुआ जिसमें ऋग सदन ने बाजी मारी। अंतिम फाइनल मैच में साम सदन ने ऋग सदन को हराकर टूर्नामेंट अपने नाम कर लिया।

इस अवसर पर प्रधानाचार्य डॉ श्यामेश ने विजयी सदन के छात्र छात्राओं को बधाई दी तथा आगे भी प्रतियोगिताओं में बढ़-चढ़कर हिस्सा लेने की प्रेरणा दी। उन्होंने कहा कि खेलकूद हमारे शरीर को ही नहीं अपितु मन को भी स्वस्थ बनाते हैं। जीत हार से ऊपर उठकर एक दूसरे को सहयोग देना ही सच्ची खेल भावना होती है और यही भावना एक मनुष्य को दूसरे मनुष्य से प्रेम करना व सहयोग करना सिखाती है।

विद्यालय के प्रबंध निदेशक श्री शरद बंसल जी ने कहा कि जीवन के रण में विजयी बनने के लिए यह आवश्यक है कि आप अपनी गलतियों से सबक लेते जाएं और अगली लड़ाई के लिए अपने मन तथा शरीर को पुनः तैयार करें और अपने लक्ष्यों और उद्देश्यों की प्राप्ति की ओर अग्रसर हों।

आज के टूर्नामेंट को सफल बनाने में राहुल आर्य तथा मनजीत खन्ना आदि का विशेष सहयोग रहा।



from BT News 24 https://ift.tt/2EaGWK2

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Pages