संग्राम जिन्दगी है, लड़ना तुम्हेंं पड़ेगाःअमन  - FULLSKY NEWS

FULLSKY NEWS - India's most trusted Autobloging Blogspot For Latest Breaking News And Headlines

Breaking

Sunday, December 8, 2019

संग्राम जिन्दगी है, लड़ना तुम्हेंं पड़ेगाःअमन 

 

बदायूं।

पूर्व माध्यमिक विद्यालय रायपुरधीरपुर में आज बदायूँ गौरव क्लब के मुख्य सचिव अमन मयंक शर्मा ने राष्ट्रीय बाल विज्ञान कांग्रेस 2019 में प्रदेश स्तर पर आर.पी.एम. एकेडमी गोरखपुर में आयोजित कार्यक्रम में बाल विज्ञानी विशाल कश्यप , कुo शिप्रा आर्य ब विद्यालय के प्रधानाध्यापक/प्रोजेक्ट गाइड शिक्षक हरिश्चन्द्र सक्सेना को सम्मानित किया।
इस अवसर पर मुख्य अतिथि के रूप में बच्चों को सम्बोधन करते हुए अमन मयंक शर्मा ने कहा कि “संग्राम जिंदगी है, लड़ना तुम्हें पड़ेगा। गर लड़ तुम न सकोगे, आगे नही बढ़ोगे।
उन्होंने कहा कि किसी की कार्य मे सफलता के लिए जुनून की आवश्यकता होती है। मैं विद्यालय के प्रधानाध्यापक सक्सेना को बधाई देना चाहता हूँ, उनके निर्देशन में विद्यालय ने लगातार दूसरे वर्ष राष्ट्रीय विज्ञान कांग्रेस में प्रदेश स्तर पर प्रतिभाग कर विद्यालय के साथ जनपद का नाम रोशन किया है। मैं विद्यालय के बच्चों को सौभाग्यशाली मानता हूँ कि उन्हें हरीश सक्सेना जैसे अध्यापक मिले हैं। हम देखते हैं कि उन्होंने विद्यालय के बच्चों को बहुमुंखी प्रतिभाशाली व्यक्तित्व के धनी बनाने मे कोई कसर नही छोड़ रहे हैं। उनका ये अथक प्रयास नित नई सफलता लाने में अवश्य सहायक सिद्ध होगा।
इस अवसर बाल विज्ञानी विशाल कश्यप ने गोरखपुर के अनुभवों को विद्यालय के बच्चों के साथ शेयर किया।
प्रधानाध्यापक हरिश्चन्द्र सक्सेना में अमन मयंक शर्मा का विद्यालय परिवार की ओर से आभार व्यक्त किया।
इस अवसर पर भारती निर्मल, विपिन कुमार शर्मा, फिरदौश मुहम्मद के साथ खुशीराम, सचिन की प्रमुख भूमिका रही। कार्यक्रम का संचालन हिमांशु सक्सेना ने किया।



from BT News 24 https://ift.tt/2YvvOR3

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Pages