Sun Transit In Aries : सूर्य बदलेंगे अपना घर, किस राशि पर क्या होगा असर, जानिए एक लाइन में - FULLSKY NEWS

FULLSKY NEWS - India's most trusted Autobloging Blogspot For Latest Breaking News And Headlines

Breaking

Wednesday, April 12, 2023

Sun Transit In Aries : सूर्य बदलेंगे अपना घर, किस राशि पर क्या होगा असर, जानिए एक लाइन में

shukra ka mesh rashi mein pravesh

Sun transit in aries 2023 : 14 अप्रैल 2023 शुक्रवार को करीब 02 बजकर 42 मिनट पर सूर्यदेव मीन से निकलकर मेष राशि में प्रवेश करेंगे, जहां वे 15 मई तक रहेंगे। सूर्य के मेष राशि में गोचर को मेष संक्रांति भी कहते हैं। सूर्य के राशि परिवर्तन पर क्या होगा आपकी राशि पर असर, जानते हैं सिर्फ एक लाइन में।

 

मेष राशि : सूर्य का गोचर आपके आचरण और स्वभाव को प्रभावित करेगा। करियर, व्यापार और नौकरी के लिए शुभ है।

 

वृषभ राशि : कार्यों में रुकावट। नौकरी में सावधान रहें। व्यापार में घाटा। सेहत और संबंधों पर भी नकारात्मक हो सकता है।

 

मिथुन राशि : आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। कार्यक्षेत्र में पदोन्नति। व्यापार में उन्नति। अटके कार्य पूर्ण होंगे। पारिवारिक जीवन सुखद रहेगा।

 

कर्क राशि : कार्यक्षेत्र में प्रगति। नौकरी पदोन्नति, व्यापार में मुनाफा। करियर में सफलता मिलेगी। आपके संबंधों में सुधार होगा।

 

सिंह राशि : भाग्य का साथ मिलेगा। धार्मिक यात्रा होगी। नौकरी में पदोन्नति। व्यापार में लाभ। पारिवार में मंगलिक कार्य होंगे।

 

कन्या राशि : खर्चे बढ़ जाएंगे। अचानक से धन हानि, घटना-दुर्घटना के योग। नौकरी में संयम से काम लें। व्यापार में सावधानी रखें। सेहत का ध्यान रखें।

 

तुला राशि : सूर्य का यह गोचर आपके लिए मिले-जुले परिणाम देगा। जीवनसाथी की सेहत का ध्यान रखें। साझेदारी के व्यापार में नुकसान। अनचाही यात्रा।

 

वृश्चिक राशि : बाधाएं दूर होगी। सेहत में सुधार होगा। शत्रुओं पर विजय प्राप्त होगी। पदोन्नति और आय में वृद्धि। व्यापार में लाभ। पारिवारिक जीवन भी सुखद रहेगा।

 

धनु राशि : नौकरी में सकारात्मक परिणाम। व्यापारी हैं तो लाभ होगा। संतान पक्ष से शुभ समाचार मिलेगा। संबंधों में सुधार होगा।

 

मकर राशि : मिलेजुले परिणाम प्राप्त होंगे। नौकरी और करियर में कठिनाइयां। व्यापार में नुकसान। संबंधों और सेहत को लेकर सतर्क रहें।

 

कुंभ राशि : व्यापारियों के लिए शुभ है। नौकरी में भी सकारात्मक परिणाम। भाई-बहनों का सहयोग मिलेगा। कार्यक्षेत्र में आत्मविश्‍वास बढ़ेगा।

 

मीन राशि : करियर और नौकरी में परेशानी। व्यापार में लाभ को लेकर आशंका। आर्थिक नुकसान से बचें। संबंधों को लेकर आप तनाव में रहेंगे।



from ज्योतिष https://ift.tt/sk6PSWo
via IFTTT

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Pages